Monday, December 10, 2018
Home > Slider > होंगे पीले हाथ, सजेगी पिया के नाम की मेहंदी, बेटीयो को बिदा करने सामाजिक संगठनो की तैयारी पूरी

होंगे पीले हाथ, सजेगी पिया के नाम की मेहंदी, बेटीयो को बिदा करने सामाजिक संगठनो की तैयारी पूरी

 

रायगढ़ मुनादी।

स्थानीय नगर के चक्रधर बाल सदन को दुल्हन की तरह से सजाया गया है । आज इस बाल सदन की 9 कन्याओं के पीले हाथ के साक्षी बनेंगे नगर के प्रतिष्ठित समाज सेवी , और गणमान्य नागरिक । दानवीरों की नगरी रायगढ़ के दानवीरों के अथक प्रयास से यह अनाथ बालिकाएं आज परिणय सूत्र में आबद्ध होने जा रही है । इन बालिकाओं की मायका आज पूरा नगर होगा ।

कन्यादान का रस्म पूरा करेंगी । रेखा पूनम महमिया , सुषमा प्रमोद डीपीएस , मंजू राकेश अग्रवाल , लता दीपक डोरा , सुमन प्रमोद सांवड़िया , सरिता विनोद बटीमार , पुष्पा संजय रतेरिया , सरोज संजय अग्रवाल द्वारा कन्यादान के रूप में उपहार स्वरूप ₹11000 नगद दी जाएगी ।
वही अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन द्वारा श्री चक्रधर बाल सदन रायगढ़ की बेटियों का शुभ विवाह के पावन अवसर पर वैवाहिक कार्यक्रम के तहत केवल महिलाओं के लिए निमंत्रण जारी किया गया । जिसमें मेहंदी और संगीत संध्या कार्यक्रम है इस कार्यक्रम का आयोजक अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन शाखा रायगढ़ है ।

शहर के चक्रधर बाल सदन में रहकर पली-बढ़ी 9 बेटियों का आज पूरे रस्मोरिवाज और रीति रिवाज के साथ धूमधाम से वैवाहिक बंधन में बांधने समाजसेवियों सहित तमाम लोगों ने व्यापक प्रबंध किए हैं। अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन की रेखा महामाया ने बताया की इस मौके पर महिलाओं के गीत संगीत के भी कार्यक्रम किये जायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *