Thursday, September 20, 2018
Home > Slider > ⭐⭐ चौपाटी शौपाटी पर कलेक्टर का स्टे, होगा सील, अशोक मेहता और नरेन्द्र जुनेजा बहुचर्चित विवाद में नया मोड़ ⭐⭐

⭐⭐ चौपाटी शौपाटी पर कलेक्टर का स्टे, होगा सील, अशोक मेहता और नरेन्द्र जुनेजा बहुचर्चित विवाद में नया मोड़ ⭐⭐

रायगढ़ मुनादी।

बगल की दुकान में आई दरार का निरीक्षण करते sdm

शहर का सबसे बहुचर्चित विवाद अशोक मेहता और नरेन्द्र जुनेजा विवाद पर एक बार फिर से कलेक्टर न्यायालय द्वारा स्टे दिया गया है। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार छप्पन भोग के बगल में अशोक मेहता द्वारा अवैधानिक तरीके से निर्माण कार्य कराया जा रहा था। इस जगह को लेकर अशोक मेहता और नरेन्द्र जुनेजा के बीच विवाद चल रहा है विदित हो कि इस मामले में पूर्व में अप्रैल माह में न्यायालय प्रथम अपर जिला न्यायालय द्वारा भी निर्माण पर स्टे यानि स्थगन आदेश दिया गया था लेकिन अशोक मेहता द्वारा न्यायालय के आदेश के बाद भी लगातार निर्माण कार्य कराया जा रहा था। आज इस मामले में कलेक्टर न्यायालय द्वारा सख्त रूख अपनाते हुए स्थगन आदेश दिया गया है और निर्माण कार्य पर तत्काल रोक लगाने का आदेश दिया जिस पर एसडीएम रायगढ़ पहुंच कर अंदर चल रहे कुछ निर्माण कार्य पर तत्काल रोक लगाया और एसडीएम रायगढ़ श्री जायसवाल ने बताया कि शाम होने की वजह से सील नहीं किया गया है कलेक्टर के निर्देश पर अब कल सुबह चौपाटी शौपाटी को सील किया जाएगा।

दुकान में दरार

इस मामले में जानकारी निकल कर सामने आई है उसके अनुसार जिस जगह पर अशोक मेहता द्वारा निर्माण कर चौपाटी शौपाटी खोला जा रहा था इस जगह पर निगम द्वारा पक्के निर्माण की कोई अनुमति नहीं है बल्कि सिर्फ छाया करने के लिए यानि धूप से बचाव करने के लिए टीन शेड लगाने की ही अनुमति थी।

फिलहाल कलेक्टर न्यायालय द्वारा इस बहुचर्चित मामले में सख्त कदम उठाते हुए चौपाटी शौपाटी ओपनिंग पर रोक लगा दिया गया है और किसी भी तरह का और निर्माण कार्य करने पर रोक के साथ सील करने का भी आदेश दिया है।

रायगढ़ एसडीएम द्वारा अशोक मेहता द्वारा पक्के निर्माण के बगल की दुकान का भी निरीक्षण किया जिनकी शिकायत थी कि अशोक मेहता के निर्माण से उनकी दुकान में दरार आ गई है जिसे एसडीएम रायगढ़ द्वारा निरीक्षण में सही पाया है फिलहाल एसडीएम के अनुसार कल सुबह अशोक मेहता के चौपाटी शौपाटी को सील किया जाएगा और आगे उंट किस करवट बैठता है आने वाले समय में पता चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *