Tuesday, June 19, 2018
Home > Slider > एसडीएम चौबे की पहल से मिल सकता है शहरवासीयों को मिल सकती है समस्या से निजाद, किस समस्या के लिए किया मुलाकात

एसडीएम चौबे की पहल से मिल सकता है शहरवासीयों को मिल सकती है समस्या से निजाद, किस समस्या के लिए किया मुलाकात

धरमजयगढ़ मुनादी

 

 

 

 

 

 

विगत कई दिनों से नगर की जनता बिजली कटौती की समस्या से जुज रहे है। घन्टो लाईट नही रहने से लोगों का जन जीवन प्रभावित होने लगा है। बारीश के दस्तक से बिजली कटौती की समस्या शहर मे और बड़ गया है। घन्टो लाईट नही रहने से नाराज लोगों ने बुधवार आधी रात लगभग 11बजे जैय स्तंभ चौक पर जक्का जाम कर विरोध प्रदर्शन किया है। जाम के बाद नव पदस्थ एसडीएम चौबे और एसडीओपी धरमजयगढ़ ने लोगों को अश्वसन दिया और बिजली विभाग के कर्मचारीयों से बात की जिसके बार देर रात को शहरवासीयों को बिजली मिल पाया है। जिसके बाद धरमजयगढ़ एसडीएम ने शहरवासीयों को बिजली कटौती की समस्या से निजाद दिलाने के लिए साकारात्मक पहल शुरू किया हैं। एसडीएम चौबे ने गुरूवार दोपहर को बिजली विभाग के रायगढ़ डी ई गुंजन शर्मा धरमजयगढ़ जे ई मिंज और नगर गणमान्य नागरिकों को बुला कर बिजली की समस्या से निपटाने के लिए विस्तृत चर्चा कर बिजली बिभाग की कार्य योजना बनाया है। बैठक मे विभाग के अधिकारियों के अलवा नगर के सम्मानित नागरिक और सभी राजनीतिक दलों के सदस्य मौजूद थे। जिसमें कांग्रेस के मनोज अग्रवाल, दीपक मंडल, विवेक कुमार पान्डेय, पार्षद योगेश अग्रवाल, रोहित तिर्की, भाजपा के हरीचरण अग्रवाल टार्जन भारती, शिवहरी सारथी, रामप्रसाद पुरकायस्थ, जनता कांग्रेस जे के संतोष प्रधान,भवानी सोनी नगर के वरिष्ठ नागरिक सुनिल अग्रवाल, मोनु अग्रवाल , पावेल अग्रवाल सहीत भारी संख्या मे लोग उपस्थित रहें। बैठक मे रायगढ़ डी ई गुंजन शर्मा ने बताया की स्टाफ की कमी और बारीश के करण धरमजयगढ़ मे बिजली की समस्या बड़ी है। जल्द ही नगर मे बिजली की समस्या को सुधार लिया जायेगा। फिलहाल नगर मे नये दो ट्रास्फार्मार लगाया जायेगा व अन्य छै ट्रास्फार्मार का तत्काल सुधार कार्य प्रारंभ कराया जायेगा एंव आवश्यकता अनुसार अन्य सुधार कार्य भी तत्काल किया जायेगा जिसके लिए एक अतिरिक्त जे ई को कार्य पुरा होने तक धरमजयगढ़ पदस्थ किया जावेगा। साथ ही बिजली कटौती की समस्या से हमेशा के लिए छुटकारा पाने के लिए नये सब स्टेशन का काम भी जल्द पूरा कर लिया जायेगा ।
एसडीएम के इस सार्थक पहल के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पत्रकार दीपक मंडल,पत्रिका के विवेक कुमार पान्डेय, पार्षद योगेश अग्रवाल, युवक कांग्रेस जिला सचिव रोहित तिर्की ने एसडीएम नन्दकुमार चौबे और गुंजन शर्मा रायगढ़ डी ई का आधार व्याक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *