Tuesday, August 14, 2018
Home > Slider > छठ घाट निर्माण की गुणवत्ता पर विवाद , बहुरानी प्रियम्बदा ने कहा – यह आस्था की बात है ,उलट फेर बर्दाश्त नही करेंगे

छठ घाट निर्माण की गुणवत्ता पर विवाद , बहुरानी प्रियम्बदा ने कहा – यह आस्था की बात है ,उलट फेर बर्दाश्त नही करेंगे

जशपुर मुनादी।

 

 

 

जशपुर नगर में बन रहे बहुप्रतिक्षित छठ घाट निर्माण को लेकर अब विवाद शुरू हो गया है। नगरपालिका उपाध्यक्ष बहुरानी प्रियम्बदा जूदेव के अथक प्रयास से शुरू हो रहे छठ घाट निर्माण की गुणवत्ता को लेकर कहा यह जा रहा है कि जिस पावन उद्देश्य को लेकर नगर में छठ घाट का निर्माण हो रहा है उस पावन उद्देश्य को ताख पर रखकर इसकी गुणवत्ता से छेड़छाड़ की जा रही है ।घाट को जितनी गहराई मिलनी चाहिये उतनी गहराई नही मिल पा रही है है ऊपर से जो हो रहा है वह भी गुणवत्ता के विपरीत ।
पालिका उपाध्यक्ष प्रियम्बदा जूदेव ने बताया पारिवारिक कारणों से प्रवाश में होने के कारण नगर के कई लीगो ने उन्हें   दूूूरभाश पर छठ घाट के  निर्माण में लापरवाही और गुणवत्ताविहीन कार्य किये जाने की शिकायत की है जिसे सुनने के बाद उन्होंने पालिका सीएमओ से तत्काल दूरभाष पर चर्चा की और आस्था के प्रतीक छठ घाट की गुणवत्ता का अवलोकन करने के निर्देश दिए । उन्होंने कहा कि छठ घाट जनआस्था का प्रतीक स्थल है इसमें सैंकड़ो हजारो लीगो की गहरी आस्था जुड़ी हुई है इसलिए इसकी गुणवत्ता से समझौता किसी भी कीमत पर नही किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *