Tuesday, June 19, 2018
Home > Slider > भाजपा चुनाव मैदान में उतारने दो आईएएस को पटाने की तैयारी में, एक ने तो हां भर दी पर………..जानिए इनसाइड स्टोरी

भाजपा चुनाव मैदान में उतारने दो आईएएस को पटाने की तैयारी में, एक ने तो हां भर दी पर………..जानिए इनसाइड स्टोरी

 

 

रायपुर मुनादी।।

 

 

2018 की विधानसभा चुनाव काफी कठिन होती जा रही है। इस बात को भाजपा के अंदरूनी सर्वे ने भी साबित किया है, इसलिए सत्तारूढ़ भाजपा अब फूंक फूंककर कदम रख रही है। सूत्रों के अनुसार दो धुर कांग्रेसी विधानसभा क्षेत्र से दो आईएएस को उतारने की तैयारी है।
बताया जाता है कि एक आईएएस से तो बाकायदा हामी भी भर दी है लेकिन दूसरे आईएएस ने अभी पत्ते नहीं खोले हैं। दरअसल दोनों आईएएस जिनका नाम भाजपा प्रत्याशी के रूप में लिया जा रहा है स्वच्छ व ईमानदार छवि के हैं। दो विधानसभा क्षेत्र जहां भाजपा इन प्रत्याशियों को उतारने चाहती है उसमें एक कोरबा जिले में है तो दूसरा रायगढ़ जिले में। पार्टी ने अपनी ओर से दोनों अधिकारियों को टिकट देने की तैयारी कर ली है पर एक आईएएस अधिकारी ने यह कह दिया है कि मेरे सामने पूरा कैरियर पड़ा है ऐसे में नौकरी छोड़कर इस रास्ते पर जाना कठिन है। भाजपा को अब यहां नाउम्मीदी तो दिख रही है लेकिन उसने हार अबतक नहीं मानी है। दरअसल ना-नुकुर करने वाले अधिकारी अभी युवा हैं।
सूत्रों की मानें तो इस चुनाव में एंटी इनकंवेंसी की भनक पार्टी को भी है और पार्टी ज्यादा से ज्यादा नए चेहरे इस बार मैदान में उतारना चाहती है। हालांकि इससे पार्टी में बगावत का भी अंदेशा है लेकिन चौथी बार सरकार बनाने रिस्क तो।लेना ही पड़ेगा। इसी लिए पार्टी हर दांव आजमाना चाहती है और नए प्रयोग भी कर सकती है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *